Home India तबरेज अंसारी मामले पर ओवैसी का सवाल- अपराधियों पर धारा 302 क्यों...

तबरेज अंसारी मामले पर ओवैसी का सवाल- अपराधियों पर धारा 302 क्यों नहीं लगाई जा सकती?

321
0
SHARE

हैदराबाद: झारखंड  पुलिस ने लगभग दो महीने पहले सरायकेला में हुए तबरेज अंसारी  के मॉब लींचिग मामले में सभी 11 आरोपियों पर से हत्या का चार्ज हटा दिया गया है। ऐसे में अब हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा सरकार पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

ओवैसी ने कहा है कि तबरेज अंसारी को 7 घंटे तक ना केवल पीटा गया, बल्कि जबरन बुलवाया भी गया। ओवैसी ने आगे कहा कि यदि उसको नहीं पीटा जाता तो उसकी मौत होती क्या?

उन्होंने कहा है कि झारखंड में भाजपा की सरकार आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि इन लोगों को सियासी आकाओं को सहायता मिलती है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आखिर क्यों अपराधियों पर धारा 302 नहीं लगाई जा सकती है।

ओवैसी ने कहा कि प्रॉसिक्यूशन को हुकूमत से दूर रखना बहुत आवश्यक है। भाजपा इस बात को अच्छी तरह समझ रही है। जीने का अधिकार मौलिक अधिकार है। प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए ओवैसी ने भाजपा पर आरोप लगाया और कहा कि भाजपा की सरकारों में मुस्लमानों का कर्बला बना हुआ है।

उन्होने कहा, भाजपा तो जालिम बन रही है और हर स्थान को कर्बला बना रही है। बता दें कि पुलिस द्वारा सौंपी गई रिपोर्ट में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा है कि तबरेज की मौत हार्ट अटैक से हुई थी इसलिए आरोपियों पर हत्या का केस नहीं चलाया गया है और मर्डर केस को ड्रॉप कर दिया गया है।


बदल गया अरब का कानून, अब अरबी महिला से भारतीय पुरुष भी शादी कर सकतें हैं , अगर आप भी शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here