Home India कांग्रेस सांसद ने की सनातन सभा पर बैन की मांग, बोले –...

कांग्रेस सांसद ने की सनातन सभा पर बैन की मांग, बोले – मालेगांव और लोया केस की भी…

52
SHARE

महाराष्ट्र से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद हुसैन दलवई ने सनातन सभा पर बैन की मांग की है। उन्होने सनातन सभा से जुड़े लोगों पर आतंकी गतिविधियों में लिप्त रहने का आरोप लगाया है।

NDTV से बातचीत में उन्होने कहा कि ”सनातन सभा के लोग दहशतगर्दी में लगे हैं। इन पर बैन लगना चाहिए। मालेगांव की जांच फिर से हो। प्रज्ञा मामले में भी जांच हो। हेमंत करकरे ने जैसे जांच की, वैसी होनी चाहिए।”

हुसैन दलवई ने कहा कि ”जस्टिस लोया की बेटी बार-बार कह रही है, लोगों का कहना है कि लोया का खून हुआ। परिवार मुंबई में था लेकिन शव लातूर ले जाया गया। जांच होना बहुत ज़रूरी है। भीमा कोरेगांव मामले में भी फिर से जांच हो। बिल्कुल सरकार जांच करेगी। शिवसेना के सांसद राहुल शिवाले का ये व्यक्तिगत मत है। मामला कोर्ट में है।”

उन्होंने कहा कि ”सनातन को लेकर जो पहले व्यू है, वही है। कोर्ट जो फैसला देगी वो मांनेंगे। अभी तक साबित नहीं हुआ है। लोया मामले में फिर से जांच हो। प्रज्ञा सिंह मामले में तो उनके वक्त में ही जांच हुई है। इस मामले में सवाल उठना ठीक नहीं है।”


बदल गया अरब का कानून, अब अरबी महिला से भारतीय पुरुष भी शादी कर सकतें हैं , अगर आप भी शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें