Home India देर रात सड़क पर अकेली दिखी लड़की तो एसपी ने किया ऐसा...

देर रात सड़क पर अकेली दिखी लड़की तो एसपी ने किया ऐसा काम…..

151
SHARE

हरदोई। हैदराबाद में महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या के बाद पूरे देश में एक बार फिर से महिला सुरक्षा का मुद्दा लोगों की जुबान पर है। हर कोई शख्स अपनी बहन, बेटी, पत्नी आदि की सुरक्षा को लेकर चिंतित है। ऐसे में हरदोई पुलिस एसपी ने बड़ी मिसाल पेश की है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार की देर रात हरदोई के एसपी आलोक प्रियदर्शी ड्यूटी चेक करने के लिए भ्रमण पर निकले थे। इसी दौरान उन्हें एक लड़की अकेली सूनसान जगह पर पैदल जाती हुई दिखाई दी। एसपी ने तत्काल अपनी गाड़ी रुकवाई और लड़की को रोका, उससे इतनी रात को अकेले पैदल जाने का कारण पूछा।

लड़की ने एसपी को बताया वह होटल में नौकरी करती है और रात 11 बजे उसकी छुट्टी होती है इसलिए वह अकेले जा रही हैं। उसके बाद एसपी उस लड़की को लेकर पैदल ही फोर्स के साथ बसंत लीला होटल पहुंचे। और बसंती लीला होटल के कर्मचारी और मालिकों को फटकार लगाई।

मौके पर ही एसपी ने आदेश दिए कि होटल में लड़कियां करेंगी काम तो होटल के मालिक को लडकियों को गाड़ी से रात को घर भिजवाना होगा। ऐसा नहीं करने पर कार्यवाही होगी। सी के साथ वहां के स्टाफ को उन्होंने एक बार फिर से याद दिला दिया कि अकेली लड़की हमारी- आपकी जिम्मेदारी होती है। उसको जिसको पूरी इमानदारी से निभाएं।


बदल गया अरब का कानून, अब अरबी महिला से भारतीय पुरुष भी शादी कर सकतें हैं , अगर आप भी शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें