Home Palestine 4 साल के फिलिस्तीनी बच्चे से भी ड’रता है इज़राइल, मुहम्मद रबी...

4 साल के फिलिस्तीनी बच्चे से भी ड’रता है इज़राइल, मुहम्मद रबी को……

85
SHARE

इज़राइल ने पूर्वी यरूशलेम के इस्साविया के एक चार वर्षीय लड़के को पूछताछ के लिए बुलाया है।

इजरायली पुलिस के दर्जनों अधिकारियों ने इस्साविया में अपने घर से मुहम्मद रबी ‘एलायन को बुला लिया। एक फिलिस्तीनी पड़ोसी ने बताया कि यरूशलेम के हिब्रू विश्वविद्यालय और पृथक्करण की दीवार के बीच सल्लाह एज स्ट्रीट पर उसे एक पुलिस स्टेशन में ले जाया गया।

इस सबंध में यरूशलेम स्थित एक एनजीओ ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें मुहम्मद को रोते हुए दिखाया गया क्योंकि उसे पुलिस स्टेशन में ले जाया जा रहा था। इजरायली पुलिस का दावा है कि मुहम्मद पुलिस वाहनों पर पत्थर फेंक रहे थे, जिससे उन्हें समन भेजने के लिए प्रेरित किया गया।

#شاهد #العيسوية بكاء وخوف الطفل محمد ربيع عليان 4 سنوات وتمسكه بأفراد عائلته تزامنا مع التواجد أمام مركز شرطة شارع صلاح الدين… بعد استدعاء الطفل ووالده للتحقيق بحجة " القاء محمد الحجارة باتجاه مركبة للقوات"

Posted by ‎Wadi Hilweh Information Center – Silwan مركز معلومات وادي حلوه -سلوان‎ on Monday, July 29, 2019

हालांकि, लड़के के पिता रबी ने इन आरोपों पर कहा कि उनका बेटा अन्य बच्चों के साथ गली में खेल रहा था, जो उनके पड़ोस में तैनात इजरायली सैनिकों की ओर भाग रहे थे।

रबी ‘ने फिलिस्तीनी समाचार एजेंसी Ma’an को बताया: “आज सुबह मैंने अपने बच्चे मुहम्मद से कहा‘ मैं तुम्हें एक तैराकी यात्रा पर ले जाऊंगा। ” मैं समझा नहीं सकता था कि क्या हुआ। जब सलह एडडिन स्ट्रीट पर पुलिस स्टेशन के सामने जवान तैनात थे तो हम हैरान थे। ”

जब यह जोड़ी पुलिस स्टेशन में पहुंची, तो एक इजरायली अधिकारी ने अंततः मुहम्मद को पूछताछ के लिए सुविधा में जाने से मना कर दिया, बजाय इसके कि वह अपने पिता को पूछताछ के लिए ले जाए। अधिकारी ने कथित तौर पर रबी को बताया कि यदि वह अपने बेटे को पत्थर फेंकने से नहीं रोकता है, तो वे मुहम्मद को उससे दूर ले जाएंगे।


बदल गया अरब का कानून, अब अरबी महिला से भारतीय पुरुष भी शादी कर सकतें हैं , अगर आप भी शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें