Home India बजाज के समर्थन में किरण मजूमदार ने कहा – सरकार कोई आलोचना...

बजाज के समर्थन में किरण मजूमदार ने कहा – सरकार कोई आलोचना सुनना नहीं चाहती

45
SHARE

उद्योगपति राहुल बजाज के बाद अब बायोकॉन की एमडी किरण मजूमदार शॉ ने मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होने कहा कि सरकार कोई आलोचना सुनना नहीं चाहती है।

किरण मजूमदार शॉ ने ट्वीट किया, ”उम्मीद है कि सरकार खपत और ग्रोथ को पटरी पर लाने के लिए भारतीय उद्योग जगत से संपर्क साधेगी। अभी तक हम सभी से दूरी बनाकर रखा जा रहा है और सरकार अर्थव्यवस्था को लेकर कोई आलोचना सुनना नहीं चाहती है।”

इससे पहले एक कार्यक्रम में जानेमाने उद्योगपति और पूर्व सांसद राहुल बजाज ने भी डर के माहौल की बात कही थी।  उन्होंने कहा था कि अगर सरकार की खुले तौर पर आलोचना की जाए तो इतना विश्वास नहीं है कि वो सरकार को पसंद आएगी।

कार्यक्रम में भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की ओर से नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने का मामला भी उठा। राहुल बजाज ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा को पहले तो टिकट दिया गया, फिर जब वो चुनाव जीतकर आईं तो उन्हें डिफेंस कमेटी में लिया गया, ये माहौल जरूर हमारे मन में हैं, लेकिन इसके बारे में कोई बोलेगा नहीं।

हालांकि राहुल बजाज की शंकाओं पर गृह मंत्री अमित शाह ने उसी मंच से जवाब दिया। अमित शाह ने कहा कि इस बात को खारिज किया कि देश में डर का मौहाल है। उन्होंने कहा, ‘किसी को किसी के बारे में डरने की जरूरत नहीं है, मीडिया में नरेंद्र मोदी सरकार की लगातार आलोचना हो रही है, लेकिन यदि आप कह रहे हैं कि इस तरह का मौहाल पैदा हो गया है तो इसे ठीक करने के लिए हमें काम करने की जरूरत है।’


बदल गया अरब का कानून, अब अरबी महिला से भारतीय पुरुष भी शादी कर सकतें हैं , अगर आप भी शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें