Home India राहुल ने स्वीकारा राज्यपाल का न्यौता, कहा – सिर्फ मैं नहीं बल्कि...

राहुल ने स्वीकारा राज्यपाल का न्यौता, कहा – सिर्फ मैं नहीं बल्कि कश्मीर आएगा….

155
0
SHARE

जम्मू: जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कश्मीर में हिंसा की खबर होने संबंधी टिप्पणी पर उन्हे कश्मीर आकार स्थिति का जायजा लेने की बात कही थी। जिसे अब राहुल गांधी ने स्वीकार लिया है।

दरअसल, मलिक ने कहा था कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को घाटी का दौरा कराने और जमीनी स्थिति का जायजा लेने के लिए वह विमान भेजेंगे। इस पर पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने कहा,राज्‍यपाल महोदय, मैं और विपक्षी नेताओं का डेलीगेशन आपके अनुरोध पर जम्‍मू-कश्‍मीर और लद्दाख आएंगे।

उन्होने आगे कहा, हमें किसी हेलीकॉप्‍टर की जरूरत नहीं है लेकिन कृपया यह सुनिश्चित कीजिए कि हम स्‍वतंत्रतापूर्वक वहां की यात्रा कर सकें और मुख्‍यधारा के नेताओं के साथ स्‍थानीय नागरिकों और वहां तैनात सैनिकों से मिल सकें।

राज्यपाल का यह भी कहना था कि वे कांग्रेस नेता के लिए एक विमान भेज देंगे ताकि वे आएं और खुद हालात देख लें। सत्यपाल मलिक का कहना था कि अनुच्छेद 370 और 35ए को सभी के लिए हटाया गया है और इसमें कोई सांप्रदायिक रंग नहीं है।

वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने अनुच्छेद 370 को हटाए जाने पर कहा- जिस तरीके से यह सबकुछ किया गया, वह पूरी तरह से असंवैधानिक है। यह लोकतंत्र के नियमों के खिलाफ है। ऐसे कार्यों को किए जाने को लेकर कुछ नियम बनाए गए हैं। उनका बिल्कुल पालन नहीं किया गया।


बदल गया अरब का कानून, अब अरबी महिला से भारतीय पुरुष भी शादी कर सकतें हैं , अगर आप भी शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here