Home India सलमान खुर्शीद बोले – कांग्रेस के लिए चुनाव जीतना तो दूर….

सलमान खुर्शीद बोले – कांग्रेस के लिए चुनाव जीतना तो दूर….

225
0
SHARE

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने अपनी ही पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जो स्थिति है, उसमें महाराष्ट्र और हरियाणा चुनाव जीतने की संभावना नहीं है।

पूर्व विदेश मंत्री, सलमान खुर्शीद ने कहा कि न केवल आगामी राज्य विधानसभा चुनाव बल्कि कांग्रेस पार्टी की हालत ऐसे स्तर पर पहुंच गई है कि यह अपना भविष्य तक नहीं तय कर सकती है। उन्होंने कहा कि हमारी सबसे बड़ी समस्या यही है कि हमारे नेता (राहुल गांधी) हमें छोड़ कर चले गए।

एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में खुर्शीद ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी के इस्तीफे से संकट बढ़ा है। उनके इस फैसले के कारण पार्टी हार के बाद जरूरी आत्मनिरीक्षण भी नहीं कर पायी। हम विश्लेषण के लिए भी एकजुट नहीं हो सके कि हम लोकसभा चुनाव में क्यों हारे।

सलमान खुर्शीद ने कहा कि सोनिया गांधी ने पार्टी अध्यक्ष का पद संभाला है लेकिन इसे वे नए अध्यक्ष के इंतजार में हैं। वे ऐसा मानकर चल रही हैं कि महज अध्यक्ष पद की रिक्तता भरने के लिए वे हैं। मैं आशा करता हूं कि ऐसा न हो।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन बचे है लेकिन राज्यस्तरीय पार्टी के नेताओं में जीतने का भरोसा नहीं है। इसके कारणों का पता लगाकर दूर किया जा सकता है। वास्तव में आत्मविश्वास की कमी से पार्टी के नेता गुजर रहे है। जो एक बार राहुल गांधी की तरफ बहुत ही उम्मीद से देखते है।


बदल गया अरब का कानून, अब अरबी महिला से भारतीय पुरुष भी शादी कर सकतें हैं , अगर आप भी शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here