Home India शरद पवार बोले – पीएम मोदी ने दिया था बेटी सुप्रिया सुले...

शरद पवार बोले – पीएम मोदी ने दिया था बेटी सुप्रिया सुले को मंत्री बनाने का ऑफर…

54
SHARE

महाराष्ट्र में चले सियासी ड्रामे को लेकर शरद पवार ने कई बड़े खुलासे किए है। सरकार गठन के बाद ABP News के सहयोगी चैनल ABP Majha को दिए पहले इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हे न केवल साथ आकर काम करने का प्रस्ताव दिया था। बल्कि उन्होंनेबेटी सुप्रिया सुले को कैबिनेट मंत्री बनाने का भी प्रस्ताव रखा था।

पवार के मुताबिक, मोदी ने उनसे कहा था कि साथ आइए…आनंद आएगा। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष ने बताया कि प्रधानमंत्री से कहा कि हमारे संबंध बहुत अच्छे हैं, वह अच्छे ही रहेंगे लेकिन मेरे लिए साथ आकर काम करना संभव नहीं है। इसके साथ ही पवार ने ऐसी खबरों को खारिज कर दिया कि मोदी सरकार ने उन्हें देश का राष्ट्रपति बनाने का प्रस्ताव दिया।

इंटरव्यू में उन्होंने यह दावा भी किया INC अंतरिम चीफ सोनिया गांधी गठबंधन के लिए राजी नहीं थीं। न ही भाजपा के पूर्व सहयोगी शिवसेना के मुखिया उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री बनने के लिए राजी थे, पर इन दोनों को खुद उन्होंने ही मनाया। हालिया साक्षात्कार में उन्होंने पार्टी से बगावत करने वाले भतीजे अजित पवार को लेकर भी अपनी राय जाहिर की।

इसके साथ ही उन्होने ये भी बताया कि अजित ने फडणवीस से मिलने के लिए उनसे इजाजत मांगी थी। पवार के मुताबिक, अजित पवार और फडणवीस के बीच क्या हुआ इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। अजित पवार के बताए मुताबिक उन्होंने फडणवीस के सामने शर्त रखी थी कि अगर आज के आज सरकार का शपथ ग्रहण हो तो वह फडणवीस सरकार को समर्थन देने को तैयार हैं।

पवार ने कहा कि जब उन्होंने अजित पवार को फडणवीस के साथ शपथ लेते देखा तो वह हतप्रभ रह गए, लेकिन अजित के साथ गए विधायकों के चेहरे देखने के बाद उन्हें लगा कि यह तो उनके ही समर्थक हैं। उनकी बात के बाहर नहीं जाएंगे। इसके बाद ही वह विधायकों को वापस बुलाने में कामयाब हुए।


बदल गया अरब का कानून, अब अरबी महिला से भारतीय पुरुष भी शादी कर सकतें हैं , अगर आप भी शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें