कुवैत मस्जिद में स्पैनिश फुटबॉल पहूंचा शॉर्ट्स में, दुनियाभर के मुस्लिमों ने ज़ाहिर किया गुस्सा

एक नए देश में जाने पर यादों के लिए बहुत सारे फोटो लेने की आवश्यकता होती है, खासकर यदि आप अपने साथी के साथ वहां हों। अब, कुछ अरब देशों के लिए, यदि आप मस्जिद या पवित्र स्थल की यात्रा कर रहे हैं तो अपवादों का सख्ती से पालन किया जाना चाहिए और छोटे कपड़े पहनकर मस्जिद में दाखिल नही होना चाहए ।

अंतर्राष्ट्रीय स्पैनिश फुटबॉलर डेनिस सुआरेज़ के लिए, कुवैत की ग्रैंड मस्जिद में उनका पहनावा अ’प’वा’द था। उसने शॉर्ट्स पहनी थी। छिपी हुई प्रेमिका, नादिया एविल, ने अपने सिर को ढकने वाले फोटो के साथ टैग किया।


बार्सिलोना के मिडफील्डर के इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने जो कुछ देखा उससे कुवैत को गुस्सा आ गया, वह मस्जिद की पवित्रता के प्रति सम्मान की कमी थी। वर्तमान में लोन पर इंग्लिश क्लब आर्सेनल के लिए खेलते हुए, उन्होंने एविल्स के साथ एक सेल्फी अपलोड की, लिखा: “मैं हमेशा तुम्हारे पीछे रहूंगा!” दूसरी ओर, उसकी प्रेमिका ने उसी छवि को अपलोड किया, जिसे “आई लव यू।” के लिए अरबी शब्दों के साथ कैप्शन दिया।


घ’ट’ना के कारण हुए हंगामे के मद्देनजर, कुवैत की ग्रैंड मस्जिद के महाप्रबंधक रौमी अल रौमी ने इस मामले पर एक बयान जारी किया। हालांकि उन्होंने खुले तौर पर यह नहीं बताया कि दंपति ने नियमों का उल्लंघन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *