Home India महासम्मेलन को लेकर सुन्नी दावते इस्लामी के पदाधिकारियों की हुई बैठक

महासम्मेलन को लेकर सुन्नी दावते इस्लामी के पदाधिकारियों की हुई बैठक

38
0
SHARE

जयपुर। सुन्नी दावते इस्लामी यानी एसडीआई का वार्षिक सम्मेलन यानी सालाना इज्तेमा शहर के कर्बला मैदान में इस रविवार 13 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा। जिसकी रूपरेखा को लेकर पदाधिकारियों की बैठक हुई।

ये बैठक अल्लामा एहतराम आलम अज़ीज़ी मिसबाही और अल्लामा कारी ज़ाहिद नुरी की सरपरस्ती में नईमुल्लाह भाई के मकान पर हुई। जिसमे लिया गया कि 11 अक्टूबर को बाद जुमा इज्तेमा के काम का आगाज होगा।

सुन्नी दावते इस्लामी के जयपुर प्रभारी सैयद मुहम्मद क़ादरी ने पत्रकारों को बताया कि राजस्थान स्तर का यह कार्यक्रम 13 अक्टूबर को दोपहर बाद 3 बजे शुरू होगा जो देर रात तक चलेगा। इसमें प्रमुख वक्ता के तौर पर वर्ल्ड इस्लामिक मिशन, लंदन, ब्रिटेन से आ रहे क़मरुज़्ज़माँ आज़मी का संभाषण होगा। उनके पुत्र एवं ब्रिटिश सुप्रीम कोर्ट में सोलिसीटर मोइनुज्ज़मा आज़मी भी लोगों को संबोधित करेंगे।

सुन्नी दावते इस्लामी के संस्थापक मुहम्मद शाकिर अली नूरी, भारत के सबसे बड़े सुन्नी मदरसे जामिया अशरफिया के प्रधान मुफ़्ती निज़ामुद्दीन मिस्बाही, मालेगांव में एसडीआई के प्रमुख सैयद अमीनुल क़ादरी, अन्तरराष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त नातख़्वाह क़ारी रिज़वान ख़ान, एसडीआई के राजस्थान प्रभारी मौलाना फैय्याज़ अहमद रिज़वी, संगठन के प्रचारक मुहम्मद ख़ालिद रिज़वी एवं मुहम्मद सादिक़ रिज़वी समेत कई हस्तियाँ लोगों को संबोधित करेंगे।

सैयद मुहम्मद क़ादरी ने बताया कि महिलाओं के लिए बैठक का विशेष इंतज़ाम किया गया है। इस सम्मेलन में समाज में सुधार, नशामुक्ति, शिक्षा के प्रसार, महिलाओं एवं बच्चों की समाज में स्थिति और देश, प्रदेश एवं सामाजिक विकास के लिए विशेष संबोधन होंगे।


बदल गया अरब का कानून, अब अरबी महिला से भारतीय पुरुष भी शादी कर सकतें हैं , अगर आप भी शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here