Home India बीजेपी विधायक का Video वायरल, जनता के हाथ-पैर तोड़ने की….

बीजेपी विधायक का Video वायरल, जनता के हाथ-पैर तोड़ने की….

76
0
SHARE

राजस्थान के एक बीजेपी विधायक का Video वायरल होरहा है। जिसमे वह जनता को बीमार करने और उनके घरवालों के हाथ तोड़ देना, पैर तोड़ देने की देवी माँ से प्रार्थना कर रहे हैं।

रामगंजमंडी में दशहरे पर आयोजित दुर्गा पूजा में दशहरे पर आयोजित दुर्गा पूजा में दिलावर ने मां दुर्गा के हाथ जोड़ते हुए प्रार्थना करते हुए कह रहे हैं कि हे मां प्लास्टिक के ग्लास में चाय-पानी पिलाने वालों व गंदगी फैलाने वालों के परिजनों के हाथ-पैर तोड़ देना, उन्हें बीमार कर देना।

दिलावर दुर्गा की प्रतिमा की तरफ हाथ जोड़ते हुए कह रहे हैं, हे मां गंदगी फैलाने वालों में से किसी के हाथ तोड़ देना और किसी के पैर तोड़ देना, इनके परिजनों को भी ऐसा ही दंड देना। वे प्लास्टिक के ग्लास में पानी पिलाने वालों को बीमार करने की प्रार्थना दुर्गा की प्रतिमा के समक्ष कर रहे हैं। वे कह रहे है गंदगी फैलाने वालों को अर्थदंड भी देना।

बीते दिनों एक ऐसे ही अन्य वीडियो में विधायक दिलावर गंदगी फैलाने पर लोगों को डराते-धमकाते नजर आए थे। आपको बता दें कि विधायक के इस बर्ताव से क्षेत्र में उनके अभियान की कम चर्चाएं होती हैं लेकिन उनके व्यवहार की ज्यादा।


बदल गया अरब का कानून, अब अरबी महिला से भारतीय पुरुष भी शादी कर सकतें हैं , अगर आप भी शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here